بِسْـــــــــــــــــــــمِ اﷲِارَّحْمَنِ ارَّحِيم

अपने ईमेल पढ़ने के लिए आता है और मोस्बी क्रोम जानें



Outlook उपयोगकर्ताओं इसे पढ़ने पर सूचित करने के लिए पूछ ई मेल भेज सकते हैं. लेकिन आप ईमेल पते या देखा नहीं जा रहा है कि ईमेल प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इसे नजरअंदाज कर सकते हैं. आप ई मेल भेजने के बाद एक उत्तर के लिए इंतजार कर रहे हैं और आप 'ईमेल ट्रैक' के ई मेल से प्राप्त नहीं किया है कि इस सवाल का जवाब पाने के लिए तो जब पेश करने के लिए.
मील ट्रैक, आप जीमेल के साथ इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. यह काम करता है जिस तरह से WhatsApp आवेदन मैसेजिंग सिस्टम की तरह है. दोहरी जांच उद्घाटन ईमेल हो जाता है (टिकटिक) ई मेल करने के लिए एक चेक ई मेल भेजें या टिक. आप जल्दी से सीख सकते हैं जो ई मेल ही पहुंच गया, लेकिन यह भी देखा गया है नहीं.
इस प्लगइन गूगल क्रोम ब्राउज़र के लिए नि: शुल्क उपलब्ध है. इसके अलावा, आपके ईमेल खाते को बहुत मूल्यवान संपत्ति है, इसलिए प्लगइन पूर्ण गोपनीयता और सुरक्षा की गारंटी है.
इस प्लगइन एक छोटी सी छवि अभय के साथ एक ईमेल देखा और ई मेल डबल टक हो जाता जा रहा है कि मेल को ट्रैक करने के लिए रिपोर्ट भेजता है वास्तव में है. इसके अलावा, "मेल ट्रैक के साथ भेजा" प्रत्येक ई मेल भी हस्ताक्षर सहन.
गोपनीयता और सुरक्षा के वादे के साथ मील ट्रैक एक सौ प्रतिशत स्वतंत्र हैं.
0 Comments For "अपने ईमेल पढ़ने के लिए आता है और मोस्बी क्रोम जानें"